नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं खबरें आ रही हैं कि मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट हुई हैं. खबरों के अनुसार एक्ट्रेस जल्द ही बच्चे को जन्म दे सकती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की अनुमानित डिलीवरी डेट इसी महीने की बताई गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट हुईं दीपिका 
दीपिका पादुकोण एक दिन पहले शुक्रवार के दिन अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई में गणपति बप्पा के दर्शन करने गई थीं. सिद्धिविनायक मंदिर में दीपिका ने गणेश भगवान का आशीर्वाद लिया था. वहीं गणेश चतुर्थी के मौके पर दीपिका मुंबई के सर एचएन हॉस्पिटल में एडिमट होने के लिए गई हैं. 


28 सितंबर की डेट 
सोशल मीडिया पर दीपिका की डिलीवरी डेट को लेकर कयास लगाए गए थे कि एक्ट्रेस की डिलीवरी 28 सितंबर को हो सकती है. लेकिन एक्ट्रेस के अस्पताल जाते देख लगता है कि फैंस को पहले ही गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है. बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने फरवरी के महीने में बेबी के आने की खुशखबरी फैंस को दी थी. 


मैटरनिटी शूट से किया मुंह बंद 
दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी पर कई तरह से सवाल उठाए गए थे. कुछ लोगों ने उनके बेबी बंप को नकली बताया था. लोगों का कहना था कि वह सेरोगेसी के द्वारा मां बनने वाली हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने हाल ही में मैटरनिटी शूट की फोटो शेयर कर सबका मुंह बंद कर दिया. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.