नई दिल्ली: फोटोशूट विवाद के बाद बी टाउन के पॉपुलर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बार फिर चर्चा में छाए हुए हैं. लेकिन इस बार किसी विवाद के चलते नहीं बल्कि एक खुशखबरी के कारण. जी हां दीपिका रणवीर एक और नए धर के मालिक बन गए हैं. हाल में ही अपने इस नए घर में दोनों ने गृहप्रवेश पूजा की. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपल ने नए घर में रखा कदम


बीते दिन पूरे देश में जन्माष्टमी का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. इस मौके पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने नए घर पर गृह प्रवेश की पूजा की. दोनों स्टार्स ने पूरे रीति रिवाज के साथ हवन पूजन किया. इस मौके पर स्टार्स के परिवार के सदस्य ही मौजूद थे.



रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर गृह-प्रवेश पूजा की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. फोटोज में दीपिका रणवीर हवन, पूजा आरती और अपने नए घर का दरवाजा खोलते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि फोटो में कपल या फैमली के किसी सदस्य का चेहरा नहीं दिख रहा है.


अलीबाग में खरीदा घर


फोटोज में देखा जा सकता है कि, दोनों स्टार्स विधि-विधान से पूजा करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि रणवीर-दीपिका का यह घर मुंबई के अलीबाग में समुद्र किनारे स्थित है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह रणवीर और दीपिका का सेकेंड होम है. इसे आप स्टार कपल का हॉलीडे होम भी कह सकते हैं. यह करीब 2.25 एकड़ एरिया में फैला है. 


शाहरुख खान के पड़ोसी है रणवीर


कुछ महीने पहले ही रणवीर सिंह और उनके पिता जगजीत सुंदरसिंह भवनानी की फर्म ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी ने 119 करोड़ रुपये का एब तक का सबसे महंगा एक रियल एस्टेट सौदा किया था. वह बांद्रा में 19 कार पार्किंग वाले क्वाड्राप्लेक्स के मालिक हैं. इस डील के बाद से रणवीर शाहरुख खान और सलमान खान के पड़ोसी भी बन गए हैं.


ये भी पढ़ें- सलमान खान पर उनकी इस एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप, एक्टर को बताया 'मानसिक रूप से बीमार'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.