सलमान खान पर उनकी इस एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप, एक्टर को बताया 'मानसिक रूप से बीमार'

अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा लाइम लाइट में रहने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) ने उन्हें सेडिस्टिक करार दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 10:59 AM IST
  • सलमान खान पर एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाए आरोप
  • एक्टर को बताया 'औरतों को पीटने वाला'
सलमान खान पर उनकी इस एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप, एक्टर को बताया 'मानसिक रूप से बीमार'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकीं सोमी अली एक बार फिर चर्चाओं में हैं. उनका खबरों में छाने का करण उनका कमबैक नहीं बल्की एक सोशल मीडिया पोस्ट है. जी हां सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी सोमी ने कई सालों बाद काफी गंभीर आरोप लगाए हैं. उनकी पोस्ट ने बॉलीवुड गलियारों में हलचल मचा दी है. वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी पोस्ट वायरल हो गई है.

सोमी अली ने लगाए आरोप 

सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी. उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' का एक पोस्टर शेयर किया था. पोस्टर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में जो लिखा उसे पढ़कर हर किसी के होश ही उड़ गए.

सोमी ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'औरतों संग मारपीट करने वाला. सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्कि और भी कईयों के साथ. इसकी पूजा करना बंद करो. ये मानसिक रूप से बीमार है, सेडिस्टिक है. आप लोगों को इसका अंदाजा नहीं है.' सोमी अली की पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

सोमी ने डिलीट की पोस्ट

अपनी पोस्ट से तहलका मचाने के बाद एक्ट्रेस ने करीब 9 घंटे के बाद इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. इतनी कॉन्ट्रोवर्सियल पोस्ट को डिलीट करने के पीछे क्या वजह है, ये तो सोमी अली ही बता सकती है.

फिलहाल उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तो वायरल हो चुकी है. हर तरफ इस बात को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले पर सलमान क्या रिएक्ट करते हैं.

कई साल पहले हुए था ब्रेकअप

बता दें कि सोमी अली सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थीं. दोनों ने एक दूसरे को लंबे टाइम तक डेट भी किया है. लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. सोमी ने अपने पुराने इंटरव्यू में सलमान खान से ब्रेकअप करने का कारण बताते हुए कहा था कि सलमान ने उन्हें चीट किया था, इसलिए उन्होंने सलमान को छोड़ दिया था.

17 साल की उम्र में सोमी ने सलमान को प्रपोज करके अपने दिल का हाल बताया था. जिसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे. ऐसा पहली बार नहीं जब सलमान खान पर मार-पीट के आरेप लगे हैं. पहले भी उनके साथ रिश्ते में रह चुकी अभिनेत्री ने एक्टर पर उन्हें थप्पड़ मारने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें- ब्लैक स्टाइलिश ड्रेस पहन खुशी कपूर ने बरपाया कहर, टोंड फिगर के दीवाने हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़