Deepika Padukone-Ranveer Singh Wedding Anniversary: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हिंदी सिनेमा के पावर कपल माने जाते हैं. ऑन स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन तक इनकी जोड़ी हिट है. दोनों अक्सर एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आते हैं. दीपिका और रणवीर में कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलती है. दोनों की शादी को 14 नवंबर को 4 साल पूरे हो जाएंगे. कपल ने 14 नवंबर 2018 में शादी की थी. रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है. दोनों को देखकर लगता है कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं. रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. आइए जानते हैं उनकी लव स्टोरी के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहली नजर में हुआ था प्यार 
रणवीर कपूर ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने जब दीपिका को पहली बार देखा था तो वह उन्हें देखते ही रह गए थे. रणवीर सिंह- दीपिका से पहली बार रेस्टोरेंट में मिले थे, वह दीपिका को देखकर हैरान रह गए थे कि कोई आखिर इतना खूबसूरत कैसे दिख सकता है. 



वहीं दीपिका ने रणवीर से पहली मुलाकात में पूछा कि दिल्ली से मुंबई कैसे आए. दरअसल दीपिका को रणवीर की फिल्म 'बैंड बाजा बारात' काफी अच्छी लगी थी. फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आई थी. 


रामलीला के सेट पर शुरू हुई लव स्टोरी 
फिल्म रामलीला की कास्टिंग को लेकर रणवीर और दीपिका का नाम फाइनल हुआ जिसके बाद दोनों डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के घर पर गए थे. इस दौरान दोनों ने लंच किया था. दीपिका के दांत में खाना फंस गया था, जिस देखकर रणवीर ने दीपिका को इशारों में बताया कि दांत में कुछ फंस गया है.



दीपिका ने प्यार से रणवीर को कहा कि तुम निकाल दो, रणवीर सिंह इस मुलाकात को अपनी पहली डेट मानते हैं. 


Kiss सीन करते हुए प्यार 
रामलीला की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच कई लव मेकिंग सीन थे. दोनों उन सीन्स को करते समय ज्यादा खो गए थे. डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों रुके नहीं थे. कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों पैशनेट होकर किसिंग सीन कर रहे थे. डायरेक्टर ने कट कर दिया था लेकिन इसके बाद भी वह किस करते रहे.


जब रणवीर और दीपिका किस कर रहे थे को किसी भी क्रु मेंबर ने कुछ नहीं कहा था. इस फिल्म के बाद से ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों अक्सर अपना अधिक समय वैनिटी वैन में बिताते थे. कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका और रणवीर एक दूसरे के बेबी कहकर बुलाते थे. 


इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा के रिश्ते में आएगा तूफान, एंड होगी लव-स्टोरी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.