नई दिल्ली: बॉलीवुड की हाई पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बिजी चल रही हैं. इसी के साथ उनका बोल्ड लुक भी काफी चर्चा में बना हुआ है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें व्हाइट कलर का बेहद डीपनेक गाउन पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह हमेशा की तरह काफी हॉट लग रही हैं. 


दीपिका अपने लुक्स के लिए भी मशहूर हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि दीपिका हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. वह अपने शानदार अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीत चुकी हैं. हालांकि दीपिका पादुकोण न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. ऐसे में देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 


एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट 


अपने लेटेस्ट लुक को कंप्लीट करने के लिए दीपिका ने स्मोकी मेकअप किया है और मैसी बन बनाया है.



इस लुक को दीपिका ने डायमंड ईयररिंग्स और नेकपीस के साथ एक्सेसाइज किया है. उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. वाकई दीपिका की ये कातिलाना अदाएं किसी को भी दीवाना कर सकती हैं. 


इन फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण


दूसरी ओर दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. वह जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' और ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में नजर आएंगी. 


ये भी पढ़ें- Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 4: लगातार कम हो रही है 'जुग जुग जियो' की कमाई, मंगलवार को किया इतना कारोबार



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.