नई दिल्ली:Deepika Padukone: एकेडमी म्यूजियम गाला ऑस्कर के बाद दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मंच है जो एक ही बोर्ड द्वारा आयोजित किया जाता है. दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर अपनी ग्लोबल अचीवमेंट्स से देश को प्राउड फील करने का शानादार मौका दिया हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल जहां इस साल की शुरुआत में दीपिका ने ऑस्कर में इंडियन गाने को प्रेजेंट करने के लिए मंच पर कदम रखते हुए इतिहास रचा था, वहीं अब साल 2023 के खत्म होते होते उन्होंने कुछ ऐसा कर दिखाया हैं जो कि अब तक की सबसे बड़ी और खास उपलब्धि बन गई है.



दीपिका की दोनों फिल्मों 'पठान' और 'जवान' ने दुनिया भर में 2200 करोड़ से अधिक की कमाई करके रिकॉर्ड तोड़ा हैं. वह उन चंद भारतीयों में से थीं जो किसी भी लिस्ट का हिस्सा नहीं थी, लेकिन टाइम मैगजीन के कवर पर उन्हें जगह मिली. उन्होंने ऑस्कल जैसे सबसे बड़े स्टेज पर एक भारतीय गीत प्रस्तुत किया और अब ये अचीवमेंट भी उनकी लिस्ट में शामिल हो गई है. 


इस दौरान दीपिका पादुकोण ब्लू रंग के वेलवेट गाउन और मिनिमल ज्वैलरी  में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. ऐसे में फैन्स अपने उत्साह को रोक नहीं सके क्योंकि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस ने फिर से  इतने बड़े ग्लोबल मंच पर देश को रिप्रेजेंट करके सभी को गौरवान्वित किया है.


ये भी पढ़ें- Birthday: टीवी शो से लेकर फिल्मों तक अपनी कॉमेडी से Jaaved Jaffrey ने जीता लोगों का दिल, इस कारण अपने ही पिता से करते थे नफरत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.