नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) आज अपने लुक्स के कारण काफी सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब फिर से दीपिका की सिजलिंग अदाओं ने सभी को हैरान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Deepika Singh ने संस्कारी बहू के रूप में बनाई पहचान


दीपिका को आज भी घर-घर में संध्या बींदणी के नाम से जाना जाता है. सुपरहिट शो 'दीया और बाती हम' में दीपिका ने संध्या नाम की एक संस्कारी बहू और एक आदर्श पत्नी का किरदार बहुत ही शानदार ढंग से पर्दे पर उतारा था. पहले ही शो ने उन्हें देशभर में मशहूर कर दिया था. इस शो में एक्ट्रेस बेशक साड़ी पहने एक सीधी-साधी सी बहू के रोल में दिखी थीं, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बिंदास रहती हैं.


दीपिका ने शेयर किया सिजलिंग लुक


दीपिका के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो वह अक्सर ग्लैमरस लुक में ही नजर आती हैं. यही कारण है कि आज फैंस उनके नए लुक के लिए बेताब रहते हैं.



अब लेटेस्ट फोटो में भी दीपिका काफी सिजलिंग दिख रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर की वन शोल्डर थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है.


काफी स्टाइलिश दिख रही हैं दीपिका


दीपिका ने अपने इस स्टाइलिश लुक को न्यूड मेकअप और सॉफ्ट कर्ली हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.


इस फिल्म में दिखीं दीपिका सिंह


बता दें कि दीपिका इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टीटू अंबानी' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है. दीपिका अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, यही उत्सुकता उनके चाहने वालों में देखने को मिल रही है.



ये भी पढ़ें- 40 की उम्र में भी नहीं थम रही शमा सिकंदर की बोल्डनेस, स्विमसूट पहन दिखाया सिजलिंग लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.