नई दिल्ली: एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस का ऑपरेशन हुआ है. दरअसल, कहा जा रहा है कि पिछले काफी वक्त से दीपशिखा के पेट में भ्रूण के आकार का एक सिस्ट था, जिसके बारे में एक्ट्रेस को कोई जानकारी ही नहीं थी. उनके सामने इस बीमारी का खुलासा तब हुआ जब उन्हें फूड प्वॉयजनिंग की शिकायत हो गई.  इसके बाद से ही दीपशिखा काफी समय तक अपने काम पर भी नहीं लौटीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फूड प्वॉइजनिंग से हुआ खुलासा


बता दें कि दीपशिखा इन दिनों टीवी शो 'न उम्र की सीमा हो' में नजर आ रही हैं. अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी गैरहाजिरी को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह बीते दिनों एक बड़े ऑपरेशन से होकर गुजरी हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि हाल ही में उन्हें फूड प्वॉइजनिंग हो गई थी, जिसकी वजह से उनके पेट में काफी दर्द रहने लगा था. इसके बाद उन्होंने डॉक्टर्स से संपर्क किया, क्योंकि उन्हें लगातार पेट में यह दर्द हो रहा था.


10 सप्ताह के भ्रूण के बराबर था सिस्ट


दीपशिखा ने बताया, 'मैंने सोनोग्राफी कराई तो पता चला कि मेरे पेटे में सिस्ट (गांठ) है, जिसका आकार 10 सप्ताह के भ्रूण के बराबर हो चुका था. डॉक्टर्स ने इसे हटवाने की सलाह दी. ये गंभीर था और मेरे स्वास्थ्य को खराब कर सकता था. ऐसे में बिना किसी को बताए अपने सीन्स के हिस्से पूरे किए और छुट्टी वाले दिन ही इस सिस्ट की सर्जरी के जरिए हटवा दिया.'


क्रू मेंबर्स रख रहे हैं ध्यान


दीपशिखा ने आगे कहा, 'सर्जरी के बाद डॉक्टर्स के कहने पर मैंने आराम करने के लिए छुट्टी ली. हालांकि, बाद में काम पर लौट आई और मुख्य सीक्वेंस के लिए अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली. इस दौरान मैंने बीच-बीच में आराम भी किया. जब मेरे क्रू मेंबर्स को इस सर्जरी के बारे में पता चला तो उन्होंने भी मेरा बहुत ध्यान रखा.' दीपशिखा का कहना है कि वह अब धीरे-धीरे ठीक होने लगी हैं. एक एक्ट्रेस के तौर पर हमेशा ही उनके लिए उनका कम प्राथमिक रहा है.


दर्शकों को पसंद आ रहा है दीपशिखा का शो


दौरतलब है कि 'न उम्र की सीमा हो' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.  शो में दिखाई जाने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स ने दर्शकों को अपने साथ बांधे रखा है. इस शो में दीपशिखा को सत्यवती रायचंद का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं.


ये भी पढ़ें- Oscar पहुंचते ही दीपिका पादुकोण पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, अब इस अंदाज में हुईं कैमरे में कैद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.