नई दिल्ली: Dhanush Son Yatra Debut: साउथ सुपरस्टार धनुष की फिल्में दुनियाभर में देखी जाती हैं. उनकी फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिलता है. एक्टर काफी समय से फिल्में कर रहे हैं और हिंदी ऑडियंस के बीच भी उनकी पकड़ काफी मजबूत हो गई है. इन दिनों वो 'रायन' की प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में उनसे उनके बेटे के बारे में मीडिया ने बात की थी जिसके बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर नहीं सिनेमेटोग्राफर बनेंगे धनुष के बेटे 


धनुष के बेटे यात्रा 18 साल के हो चुके हैं और उन्होंने अपने करियर की राह भी चुन ली है. लेकिन वे अपने पिता की तरह एक्टिंग में अपना करियर नहीं बना रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो धनुष के बेटे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की राह पर हैं और उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग करने की बजाय टेक्निलक फील्ड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यात्रा अपकमिंग फिल्म रायन से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म की खास बात ये है कि इसे कैप्टन मिलर के डायरेक्टर अरुण मथेस्वरण बना रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में यात्रा एक सिनेमेटोग्राफर के तौर पर अपनी भूमिका अदा करेंगे. बता दें कि ये फिल्म एक और मामले में खास है. ये धनुष की 50वीं फिल्म है.



'रायन' का पोस्टर देख फैंस हो रह गए थे हैरान 


हाल ही में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था. पोस्टर के रिलीज होते ही फैंस ने पोस्ट पर रिएक्शन देना और शेयर करना शुरू कर दिया था. दर्शकों को फिल्म में धनुष  का लुक काफी पसंद आया था. एक फैन ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था- 'ये लुक पावरफुल है.'


इन भाषाओं में रिलीज होगी 'रायन' ये है कास्ट


'रायन' को तमिल, तेलुगू, हिंदी और इंग्लिश भाषा में रिलीज किया जाएगा. एक्टर ने इन सभी भाषाओं में फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है. D50 यानी 'रायन' में धनुष के अलावा नित्या मेनन, वरलक्ष्मी सरतकुमार, संदीप किशन और नित्या मेनन के अलावा कई और सितारे नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें- Yodha BTS Video: अरुण कात्याल के किरदार के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की जीतोड़ मेहनत, आपने देखी सेट की BTS झलक?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.