नई दिल्ली: अपनी बेहतरीन अदाकारी से दक्षिण भारतीय दर्शकों के साथ-साथ हिंदी पट्टी के लोगों के बीच भी अक्सर चर्चा में रहने वाले सुपरस्टार धनुष आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. पिछले कुछ दिनों से वह अपनी फिल्म 'नाने वरुवेन' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच धनुष के फैंस के लिए एक ऐसी खबर है, जिसे सुन सभी के चेहरों पर मुस्कुराहट आ जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म को अमेजन पर स्ट्रीम किया जाएगा


दरअसल, सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब धनुष की 'नाने वरुवेन' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने धनुष और सेल्वाराघवन की तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'नाने वरुवेन' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटिड हो गए हैं.


27 अक्टूबर को दस्तक देगी फिल्म 


धनुष की यह फिल्म 27 अक्टूबर से दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर दर्शकों के लिए स्ट्रीम की जाएगी. अब दर्शक घरों में ही आराम से इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का आनंद उठा सकते हैं.



यह फिल्म तमिल और तेलुगु भाषाओं में उपलब्ध होगी. आपको बता दें कि यह धनुष और निर्देशक सेल्वाराघवन का साथ में पांचवां प्रोजेक्ट है, जिसमें धनुष को दोहरी भूमिकाओं में देखा जा सकता है. 


खिल उठे फैंस के चेहरे


फिल्म के डिजिटल प्रीमियर की डेट का एलान करते हुए अमेजन ने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, 'प्रकाश और छाया के बीच जंग....नाने वरुवेन 27 अक्तूबर से प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी. 'सेल्वाराघवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पिता प्रभु की कहानी है, जिसे पता चलता है कि उसकी बेटी पर भूतिया साया है.


ये भी पढे़ं- ऑफ शोल्डर ड्रेस में पूजा हेगड़े ने दिखाईं अदाएं, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.