नई दिल्ली: दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों अपने नए-नए प्रोजेक्ट्स की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दिन अपने नए लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब फिर से दीया ने अपनी स्टाइलिश अदएं दिखाते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. यहां एक्ट्रेस काफी अलग और ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस के बीच नजरें उनकी इन अदाओं पर टिकी रह गई हैं. वहीं, फैंस उनकी तारीफें करते थक नहीं रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं दीया मिर्जा


दीया ने कुछ देर पहले ही अपनी कुछ फोटोज चाहने वालों के साथ शेयर किया है. इस फोटोशूट के लिए दीया हैवी सीक्वेंस वाला डिजाइनर खूबसूरत गाउन कैरी किया है.



अपने इस लुक को उन्होंने सटल ग्लिटरी मेकअप, डार्क रेड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखकर सिंपल हेयर स्टाइल बनाया है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने कानों में सिल्वर ईयररिंग्स पहने हैं.


दीया की अदाओं ने किया मदहोश


दीया इस लुक में बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कैमरे के सामने अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए एक से एक पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो गया है. एक्ट्रेस की फोटोज में कुछ देर में ही हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं.


नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान


दूसरी ओर दीया मिर्जा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछली बार साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'धक धक' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ रत्ना पाठक, संजना संघी और फातिमा सना शेख को भी लीड रोल में देखा गया था. हालांकि, इसके बाद से ही दीया ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.


ये भी पढ़ें- किसका हाथ थामें नजर आए मुनव्वर फारूकी? कई लड़कियों को धोखा देने का लग चुका है आरोप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.