किसका हाथ थामें नजर आए मुनव्वर फारूकी? कई लड़कियों को धोखा देने का लग चुका है आरोप

मुनव्वर फारूकी ने फैंस के साथ एक फोटो से एक बार फिर फैंस के बीच खलबली मचा दी है. इसमें वह किसी मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामें हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को उन्होंने बहुत रोमांटिक अंदाज में शेयर किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2024, 07:08 PM IST
    • मुनव्वर फारूकी ने शेयर की फोटो
    • लोगों ने पूछे मिस्ट्री गर्ल पर सवाल
किसका हाथ थामें नजर आए मुनव्वर फारूकी? कई लड़कियों को धोखा देने का लग चुका है आरोप

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) की ट्रॉफी जीतने के बाद से ही मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. खासतौर पर अपनी लव लाइफ की वजह से उन्होंने काफी चर्चा बटोरी है. मुनव्वर पर एक साथ कई लड़कियों को डेट करने का आरोप लग चुका है. इसी बीच अब स्टैंडअप कॉमेडियन ने फिर से एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिसके बद वह फिर अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में आ गए हैं. इस बार मुनव्वर के हाथों में किसी मिस्ट्री गर्ल का हाथ नजर आ रहा है. उनकी इस पोस्ट ने काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

शो में उड़ी थी मुनव्वर की निजी जिंदगी पर धज्जियां

'बिग बॉस 17' के घर में मुनव्वर की निजी जिंदगी, लव लाइफ और शादी को लेकर खूब बातें हुई हैं. इसी दौरान जहां एक ओर इस बात का खुलासा हुआ कि नाजिला सिताशी के साथ उनका ब्रेकअप हो चुका है, वहीं शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आईं आयशा खान ने कहा कि मुनव्वर उन्हें भी डेट कर रहे थे. हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि मुनव्वर की जिंदगी में फिर से नए प्यार की एंट्री हो गई है, जिसे उन्होंने जगजाहिर कर दिया है.

मुनव्वर ने रोमांटिक अंदाज में शेयर की फोटो 

मुनव्वर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस फोटो को पोस्ट किया है. इसमें कॉमेडियन ने अपने पास बैठी किसी लड़की का हाथ थामा हुआ है.

इसके साथ उन्होंने एक व्हाइट हार्ट और रेड रोज का इमोजी बनाया है. वहीं, बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना 'वे हानियां' चल रहा है. अब मुनव्वर का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

म्यूजिक वीडियो का हो सकता है प्रमोशन

हालांकि, फिलहाल मुनव्वर के अपने रिश्ते पर आधिकारिक तौर पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन कॉमेडियन के चाहने वाले इस लड़के के बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं. ऐसे में अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि ये मुनव्वर के किसी म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए भी हो सकता है. खैर, अब माजरा क्या है? इसका जवाब जानने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि और ईशान को करीब आते देखेगी रीवा, दूर्वा रचेगी नई साजिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़