नई दिल्ली:No Entry 2: अनीस बज्मी ने साल 2005 में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान को बोनी कपूर प्रोडक्शन की फिल्म नो एंट्री में निर्देशित किया था. ये फिल्म कॉमेडी कल्ट क्लासिक और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. अब करीब 19 साल बाद 'नो एंट्री' का बहुप्रतीक्षित सीक्वल बनाने की योजना बना रहे हैं. वहीं अब इसकी शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट मेकर्स ने साझा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साल के अंत में फ्लोर पर जाएगी फिल्म


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जून तक पूरी होने की उम्मीद है. निर्देशक अनीस बज्मी दिसंबर 2024 में दिलजीत दोसांझ, वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ डबल रोल और 10 प्रमुख लेडी एक्टर के साथ नो एंट्री 2 को फ्लोर पर लेकर जाएंगे. फिल्म जून 2025 तक पूरी हो सकती है.


2025 में रिलीज होगी फिल्म


अनीस बज्मी ने फिल्म को लिखा है और निर्देशन भी कर रहे हैं. वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ ने फिल्म की स्क्रिप्ट को सुनकर हां कर दी है.  तीनों फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं. दावा किया गया है कि नो एंट्री 2 एक जबर्दस्त और कॉमेडी का डोज होने वाली है.


फिल्म में नजर नहीं आएंगे अनिल कपूर


कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि अनिल कपूर मतभेद के कारण इस फिल्म से अलग हो गए हैं. फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने खुलासा किया था कि बोनी कपूर और अनिल कपूर के बीच मनमुटाव हो गया है और अपने तनाव के चलते वे नो एंट्री 2 का हिस्सा नहीं हैं.


ये भी पढ़ें-  Kissa-E-Kishore Kumar: कभी खुद घर के बाहर किशोर कुमार ने लगा दिया था 'किशोर से सावधान' का बोर्ड, घर में लगा रखा थीं खोपड़ी और हड्डियां


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप