नई दिल्ली: रिएलिटी टीवी शो 'झलक दिखला जा' का सीजन 10 काफी जानदार शानदार तरीके से सुर्खियों में छाया हुआ है. हाल ही में रिलीज हुए एपिसोड में रामानंद सागर कृत रामायण में राम और सीता की भूमिका में नजर आए एक्टर अरुण गोविल और एक्ट्रेस दीपिक चिखलिया नजर आईं. ऐसे में दोनों को एक साथ मंच पर देख कई श्रद्धालु भावुक हो गए.


माता सीता ने छुए पांव


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिक चिखलिया और अरुण गोविल झलक दिखला जा के सेट पर पहुंचे. ऐसे में माता सीता बनीं एक्ट्रेस ने प्रभु राम के चरण छुए और खुद को उनकी दासी बताया. दोनों ने रामायण सीरियल की पुरानी यादें ताजा कर फिर एक बार दर्शकों को अपनी पावर पैक परफॉर्मेंस से भक्ति में डूबो दिया.



प्रभु राम ने कही बड़ी बात


अरुण गोविल ने प्रभु राम के रूप में सेट पर सीता माता को उपदेश दिया कि 'मेरी दासी बन कर नहीं मेरी अर्द्धांगिनी, मित्र, सखा और साथी बन कर मेरे साथ आपको जीना है.' रामायण टीवी शो में जिस तरह अरुण गोविल ने लोगों का दिल अपनी एक्टिंग से जीता वैसा आज तक कोई भी राम के किरदार में नहीं कर पाया.


एयरपोर्ट पर ड्रामा


बता दें कि हाल ही में रामलीला के खास उत्सव में अरुण गोविल इंदौर पहुंचे थे. जहां एक भगवा साड़ी में महिला ने एयरपोर्ट पर उन्हें रोक कर उनके पांव छुए थे. वीडियो काफी वायरल हुई थी और लोगों नो जमकर प्यार भी लुटाया था. ऐसे में एक बार फिर राम और सीता को देख हर कोई हैरान है.


ये भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी में किया बड़ा खुलासा, बताई जैकलीन फर्नांडिस की असली चाहत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.