नई दिल्ली: टीवी शो 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में दीपिका ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्पलिकेश होने के बाद उनकी प्री-मैच्योर डिलीवरी करनी पड़ी. कई दिन हॉस्पिटल में बिताने के बाद एक्ट्रेस घर आ चुकी हैं और उन्होंने अपने नन्हें शहजादे का नाम भी रख लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका ने शेयर किया था व्लॉग


दीपिका ने बेशक एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है, लेकिन वह अपने व्लॉग के जरिए चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. अपने एक व्लॉग में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने अपने 'छोटू' का नाम रख लिया है, जिसका खुलासा वह जल्द ही करेंगी. इसके बाद उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया और बेटे के नाम का भी खुलासा कर दिया.


दीपिका ने रखा बेटे का ये नाम


कुछ दिन पहले ही दीपिका और शोएब इब्राहिम अपने नन्हे शहजादे को लेकर घर पहुंचे थे, जहां उनका ग्रैंड वेलकम किया गया. इसके बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें दीपिका ने बताया कि उन्होंने बेटे का नाम 'रूहानी इब्राहिम' रखा है, जिसका मतलब 'दयालु' और 'आध्यात्मिक' होता है. हालांकि, कुछ ही देर के बाद उन्होंने इस वीडियो को डिलीट भी कर दिया.


दीपिका होने लगीं बुरी तरह ट्रोल


बेटे के नाम का खुलासा करते ही एक्ट्रेस काफी ट्रोल होने लगीं. कई इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें बेटे का मुस्लिम नाम रखने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. लगातार हो रही आलोचनाओं के बाद एक्ट्रेस अपना वीडियो ही डिलीट कर दिया. इसके बाद कई यूजर्स ने शोएब इब्राहिम की पोस्ट पर कमेंट्स कर ट्रोल करना शुरू कर दिया.


2018 में हुई थी दीपिका-शोएब की शादी


गौरतलब है कि दीपिका और शोएब ने 2018 में भोपाल में शादी की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया और वह दीपिका से फैजा बन गईं. इसेक बाद एक्ट्रेस 21 जून, 2023 को एक प्री-मैच्योर बेटे को जन्म दिया, जिसे डॉक्टर्स ने कुछ दिनों के लिए NICU में रखा.


ये भी पढ़ें- मीना कुमारी की जिंदगी को पर्दे पर उतारेंगे फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, ये एक्ट्रेस बनेगी ट्रैजडी क्वीन?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.