नई दिल्ली:Director Sunil Darshan:  सनी देओल 'गदर 2' की सफलता का जश्‍न मना रहे हैं. उनकी यह फिल्‍म वर्ल्‍डवाइड 600 करोड़ क्‍लब में एंटर कर चुकी है. लेकिन इसी बीच वह अपने जुहू वाले बंगले की नीलामी की वजह से भी उन्होंने खूब चर्चा बटोरी. अब मशहूर फिल्‍ममेकर सुनील दर्शन ने सनी देओल पर करीब दो कराड़ रुपये की धोखाधड़ी का गंभीर आरोप लगाया दिया है. डायरेक्टर ने बताया कि यह मामला 27 साल पुराना है और तभी वह इसे लेकर कानूनी जंग लड़ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सनी ने नहीं किए पैसे वापिस


मीडिया से खास बातचीत के दौरान Suneel Darshan ने कहा कि 'यह बात 1996 की है. Sunny Deol एक इंटरनेशनल फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी खेलने के इच्छुक थे. तो मैंने इसमें उनकी मदद की थी. वक्‍त बीतता गया, लेकिन उन्‍होंने पैसे वापस नहीं किए.  जबकि इस बीच उन्‍होंने अपनी तो खूब सारी प्रॉपर्टीज बना लीं.


मुझसे पैसे लेकर लंदन गए


सुनील ने बताया कि 'उन दिनों 'अजय' फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने वाली थी. अपने बर्थडे पर सनी देओल ने मुझसे रिक्वेस्ट की था कि उनका एक इंटरनेशनल फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी खोलने का मन है. उन्होंने मुझसे 'अजय' के लिए ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स मांगे.



मुझसे कहा कि वो इसका पूरा पेमेंट करेंगे. फिर वह लंदन चले गए. 


कई बार मांगने पर भी नहीं दिए पैसे


फिल्‍ममेकर कहा कि सनी देओल का आदमी उनसे फिल्‍म के प्रिंट लेने तो आया, लेकिन पैसे नहीं लाया. जब उन्होंने सनी देओल से फोन पर बात की तो एक्‍टर ने कथ‍ित तौर पर कहा कि लंदन में क्रिसमस की छुट्टी के कारण बैंक बंद हैं. डायरेक्‍टर ने कहा कि 'मैं इसके बाद कई महीनों तक सनी से पैसे मांगे, लेकिन वो टालते रहते. मामला कोर्ट में चल रहा है.


एक्टर नहीं लौटाना चाहते हैं पैसे


सुनील दर्शन ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा कि आज करीब 27 साल बाद भी उन्‍होंने मेरे पैसे नहीं वापिस नहीं किए हैं. मैं कोर्ट के चक्‍कर काट रहा हूं. मैंने कई बार बातचीत से इस मामले को सुलझाने की कोश‍िश की, लेकिन सनी देओल कोर्ट का फैसला भी नहीं मानते. मुझे लगता है कि उनकी नीयत पैसे लौटाने की है ही नहीं.' फिल्‍ममेकर ने बताया कि आज भी उनके 1 करोड़ 77 लाख 25 हजार रुपये एक्टर के पास बकाया हैं.


ये भी पढ़ें- जब पहले प्यार के चक्कर में Rajkummar Rao का हो गया था बुरा हाल, फिर ऐसे पत्रलेखा संग जुड़ी किस्मत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.