नई दिल्ली: दिशा पाटनी इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप और रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स की वजह से खबरों में छाई रहती हैं. ऐसे में उन्हें एलेक्जेंडर के साथ एक पार्टी में स्पॉट किया गया. इवेंट के लिए दिशा पाटनी ने एक जालीदार फ्रंट कट वाली ड्रेस पहनी थी जिसे देख सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की गैंग मुस्तैद हो गई.


पार्टी में बिखेरा जलवा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

22 दिसंबर को मोहित राय की पार्टी में दिशा पाटनी एलेक्जेंडर के साथ बाहों में बाहें डाल पहुंच गई.दोनों एक दूसरे में खोये हुए नजर आए. भले ही दोनों रिलेशनशिप में नहीं होने का दावा करते हैं लेकिन जिस तरह की केमिस्ट्री दोनों में नजर आती है साफ तौर पर कहा जा सकता है कि कोई ना कोई खिचड़ी तो पक रही है.



दिशा ने की ट्विनिंग


एलेक्जेंडर और दिशा ने ब्लैक कलर की आउटफिट्स पहनी थीं. दिशा पाटनी की फ्रंट कट ब्लैक ड्रेस ने सबका धअयान अपनी ओर खींचा. ड्रेस देखने में बेहद बोल्ड थी. ऐसे में दिशा पाटनी की हॉटेस न उन्हें एक बार फिर ट्रोलर्स का शिकार बना ही दिया.


दिशा पाटनी हुईं ट्रोल


एक ट्रोलर ने दिशा की ड्रेस क लेकर लिखा कि वो बैंकॉक की स्ट्रीट से ये सारी ड्रेसेस खरीद कर लाती हैं. वहीं दूसरे ट्रोलर ने लिखा कि दिशा पागल दिख रही है जरा इसके बाल और चेहरे को तो देखो. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा कि टाइगर श्रॉफ जरूर ये गाना सुन रहे होंगे पता चला कि गलत लेकर मैं पता निकला!


ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.