नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. उन्होंने बहुत जल्द ये साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. दिशा जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. दिशा अपनी फिल्मों के अलावा अपने लुक्स, ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. खासतौर पर उनका सिजलिंग अवतार चर्चा में रहता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं दिशा 


दिशा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. ऐसे में यूजर्स को भी हमेशा ही उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. लगभग फैंस को हर दिन उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से दिशा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इनमें उन्हें ऑफ व्हाइट कलर की बेहद टाइट और रिवीलिंग ड्रेस पहने देखा जा सकता है. 


कैमरे के सामने बोल्ड हुईं एक्ट्रेस 


लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ दिशा ने इस लुक को कंप्लीट किया है. यहां वह हद से ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं.



अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए दिशा ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. दिशा इन फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा


दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'योद्धा' में भी देखा जाने वाला है. 


ये भी पढ़ें- Fathers Day 2022: अमिताभ बच्चन के लिए पोस्ट करते हुए श्वेता से हुई ये बड़ी गलती, भाई अभिषेक बच्चन ने लगा दी क्लास



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.