Fathers Day 2022: अमिताभ बच्चन के लिए पोस्ट करते हुए श्वेता से हुई ये बड़ी गलती, भाई अभिषेक बच्चन ने लगा दी क्लास

श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan Nanda) सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं. इसकी वजह उनकी सोशल मीडिया पोस्ट है. यह पोस्ट श्वेता ने अपने पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए शेयर की थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2022, 03:24 PM IST
  • श्वेता ने अमिताभ बच्चन संग शेयर किया फोटो
  • कैप्शन गलत लिखने पर अभिषेक ने किया ट्रोल
Fathers Day 2022: अमिताभ बच्चन के लिए पोस्ट करते हुए श्वेता से हुई ये बड़ी गलती, भाई अभिषेक बच्चन ने लगा दी क्लास

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस जया बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन भले ही फिल्मों से दूर रहती है, लेकिन बॉलीवुड से जुड़े कई इवेंट, पार्टीज और फैशन शो में नजर आ जाती हैं. वहीं वह सोशल मीडिया पर भी अपने फोलोवर्स के साथ हर अपडेट और फैमली फोटो भी शेयर करती हैं. जिन्हें उनके चाहने वाले खूब पसंद करते है, वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं. इस बार भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. उन्हें ट्रोल उनके खुद के भाई अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने किया है.

'फादर्स डे' पर शेयर किया था पोस्ट

श्वेता बच्चन नंदा ने 'फादर्स डे' के स्पेशल मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी. फोटो में वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

बिग बी श्वेता के कंधों पर अपना सिर रखे मुस्कुरा रहे हैं, वहीं श्वेता सेल्फी ले रही हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं.

भाई अभिषेक ने खींची टांग

सोशल मीडिया पर श्वेता ने फोटो को कैप्शन दिया- रिश्ते मैं तो सिर्फ़ मेरे … लगते हैं. श्वेता की फोटो पर कई बॉलीवुड सिलेब्रिटी ने रिएक्ट किया और पोस्ट पसंद भी किया, लेकिन बॉलीवुड एक्टर और श्वेता के बेबी ब्रदर तो कैप्शन में कुछ और ही ढूंढने में लगे थे.

जी हां हर भाई की तरह ही अभिषेक भी अपनी बहन की गलतियां देख रहे थे. उन्होंने कमेंट बॉक्स में कमेंट किया- 'स्पेलिंग' साथ ही सिर पर हाथ रखे लड़के वाला इमोजी भी शेयर किया. वहीं पोस्ट पर बिग बी ने लिखा- 'लव यू मम्मा'. 

यूजर्स ले रहे मजे

इंस्टाग्राम पर यूजर्स को भाई-बहन का ये नोकझोक वाला प्यार खूब पसंद आ रहा है. पोस्ट पर फोलोवर्स अलग-अलग कमेंट कर खूब मजे ले रहे है. एक यूजर ने लिखा- 'भाई ने बहन की गलती पकड़ ली', तो वहीं दूसरे ने लिखा- 'जिसके पापा लंबे उनका भी बड़ा नाम हैं. सोशल मीडिया पर फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़े- Koffee With Karan 7: इंतजार की घड़ियां खत्म, इस दिन लॉन्च होगा करण जौहर का शो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़