Disha Patani Reception Look: जैसलमेर में अपने बेहद खास फैमिली और फ्रेंड्स के बीच शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ और कियारा ने हाल ही में मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखी. इस रिस्पेशन में बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. सबसे ज्यादा जिसकी प्रेजेंस ने हैरान किया वो हैं दिशा पाटनी. दिशा पाटनी की लुक ने लोगों को उन्हें जमकर ट्रोल करने पर मजबूर कर दिया. 


दिशा पाटनी की ड्रेस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिशा पाटनी ने कियारा और सिद्धार्थ की वेडिंग रिसेप्शन में एक ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थीं. छाइ हाई स्लिट स्कर्ट के साथ स्लीवलेस टॉप पहना था. उनकी ये ड्रेस किसी शादी के ओकेजन से ज्यादा किसी बर्थडे पार्टी या क्लब की फील दे रही थी. यही वजह भी थी कि लोगों ने उनकी जमकर खिल्ली भी उड़ाना शुरू कर दिया.



दिशा पाटनी ने की वॉक


दिशा पाटनी क वीडियो पर एक ट्रोलर ने लिखा कि रिसेप्शन पर आई है या किसी क्लब में. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये कोई अवॉर्ड फंक्शन नहीं है. कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि इनकी फैशन सेंस जीरो है.इसके अलावा लोग इन्हें मीम मटिरियल भी बुलाने लगे. एक यूजर ने लिखा कि ये रिसेप्शन में बैली डांसर बनकर क्यों आई हैं.


बोल्डनेस से ढाया कहर


ऐसा पहली बार नहीं है कि दिशा पाटनी को इस तरह से ट्रोल किया जा रहा हो. एमएस धोनी से डेब्यू करने वाली इस हसीना ने बोल्डनेस का पारा बढ़ा दिया है. हर इवेंट में इनके बोल्ड लुक देख लोगों का दिमाग चकरा जाता है. ज्यादातर स्विम सूट्स में नजर आने वाली दिशा को इसी वजह से जमकर ट्रोल भी किया जाता है.


ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.