नई दिल्ली: दिव्या खोसला कुमार बेशक एक्टिंग के दम पर खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से हमेशा ही देशभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी अदाएं दिखाते हुए चाहने वालों के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने देसी लिबास ओढ़ लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिव्या ने दिखाया देसी अंदाज


दिव्या ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया लुक दिखाया है. इसमें उन्हें येलो शेड की साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है, जिस पर मल्टी शेड वर्क किया गया है. एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर का ब्लाउज पेयरअप किया है.



दिव्या ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और मिनिमल आई मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है.


ग्लैमरस दिख रही हैं दिव्या


दिव्या ने अपने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर गोल्ड के हूप ईयररिंग्स पहने हैं. वहीं, उन्होंने हाथों में मल्टी शेड बैंगल्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस एथनिक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. दिव्या साड़ी में भी इतनी हॉट दिख रही हैं कि फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं.


इस फिल्म में दिखी थीं दिव्या


दिव्या के इतने स्टाइलिश लुक को देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 36 साल की हैं और एक बेटे की मां हैं. आज भी उन्होंने खुद को बहुत फिट रखा है. वहीं, एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ परिवार के साथ भी पूरा वक्त बिताती हैं. बता दें कि पिछली बार दिव्या फिल्म 'यारिया 2' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा के घर जाएगी सवि, क्या खुल जाएगा ईशान संग रिश्ते का राज?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.