Do Aur Do Pyaar teaser Out: विद्या बालन एक बार फिर अपना दिलचस्प अंदाज लेकर दर्शकों के सामने हाजिर होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस बार उन्हें 'दो और दो प्यार' में देखा जाने वाला है. इसी के साथ अब मेकर्स ने फिल्म का शानदार टीजर भी जारी कर दिया है. फिल्म में विद्या बालन के साथ प्रतिक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. चलिए जानते हैं कैसा है फिल्म का टीजर.


देखिए 'दो और दो प्यार' का टीजर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'दो और दो प्यार' के टीजर की शुरुआत होती है विद्या और प्रतिक गांधी के साथ, जो सोफे पर बैठकर अपना-अपना पेट भर रहे हैं. यहां प्रतीक, विद्या को आइसक्रीम ऑफर करते हैं तो विद्या कहती हैं कि वो वीगन है, मिल्क प्रोडक्ट्स नहीं खा सकतीं. ऐसे में प्रतीक कहते हैं कि उनके फेसवॉश में भी मिल्क है. प्रतीक और विद्या मैरिड कपल की भूमिका निभा रहे हैं.


एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कहानी है 'दो और दो प्यार'


विद्या और प्रतीक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी चल रहा है. एक तरफ जहां प्रतीक और इलियाना की कहानी चलती है, वहीं, विद्या और सेंधिल का भी अलग ट्रैक चल रहा है.



कुल मिलाकर कहा जाए तो 'दो और दो प्यार' का टीजर काफी एंटरटेनिंग है. इसमें कपल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में विद्या बालन को काफी बोल्ड अंदाज में दिखाया गया है. दूसरी ओर प्रतीक गांधी भी अपने नए अंदाज से हैरान कर रहे हैं.


19 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म


शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी फिल्म 'दो और दो प्यार' अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की गई है. बताया जा रहा है कि 2017 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'द लवर्स' की कहानी पर आधारित है. इसे 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- Elvish Yadav का जेल जाते ही फूटा भांडा, महंगी कार और दुबई के घर का सच आया सामने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.