नई दिल्ली: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की 'डॉन 3' (Don 3) को लेकर लोगों की उत्सुकता देखते ही बन रही है. बीते मंगलवार को उन्होंने अपनी इस फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान किया है. फिल्म में इस बार डॉन का रूप बिल्कुल बदल चुका है. दरअसल, इस बार शाहरुख खान नहीं, बल्कि रणवीर सिंह को डॉन के अंदाज में देखा जाएगा. इसी के साथ फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलग है रणवीर सिंह का अंदाज


सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'डॉन' के तीसरे पार्ट में रणवीर को देखने के लिए उनके चाहने वाले बेहद उत्साहित हैं. अब फिल्म के टीजर ने इस उत्सुकता को दोगुना कर दिया है. टीजर को देखकर ही अंदाजा लगया जा सकता कि रणवीर ने भी डॉन बनने के लिए खुद पर काफी मेहनत की है. यहां उनका अंदाज ही बिल्कुल और दिलचस्प दिख रहा है.


शानदार है टीजर


टीजर की शुरुआत ही दमदार डायलॉग्स से होती है. यहां एक बड़े से अंधेरे कमरे में रणवीर सिंह अकेले एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं.



यहां उनका वॉइसओवर सुनाई देता है, 'शेर जाग उठा है और जल्द ही सबके सामने आने वाला है. मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीतना मेरा काम है, तुम तो हो जानते क्या मेरा नाम है...11 मुल्कों की पुलिस ढूंढ़ती है मुझे..पर पकड़ पाया है मुझको कौन...मैं हूं डॉन...'


डैशिंग दिख रहे हैं रणवीर सिंह


टीजर के बैकग्राउंड में डॉन का आइकॉनिक म्यूजिक सुनाई दे रहा है. वहीं, रणवीर सिंह फॉर्मल पैंट-सूट लुक में बहुत डैशिंग दिख रहे हैं. डॉन के लुक में एक्टर काफी जच रहे हैं. हालांकि, इस किरदार में कितना ढल पाते हैं, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. बता दें कि 'डॉन 3' 2025 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.


1978 में आई थी पहली 'डॉन'


गौरतलब है कि पहली बार 'डॉन' 1978 में दर्शकों के सामने पेश की गई थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन डॉन के अंदाज में दर्शकों के दिलों में छा गए. आज भी उनकी डॉन देखें तो यही लगता है कि उनकी जगह कोई नहीं ले पाएगा. हालांकि, 2006 में फरहान खान ने शाहरुख खान के रूप में एक नया डॉन पेश किया. 2011 में फिर किंग खान ने ही इस किरदार को संभाला. अब रणवीर सिंह के साथ इंडस्ट्री को नया 'डॉन' मिलने जा रहा है.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: चमक उठी मनीषा रानी की किस्मत, अब बॉलीवुड में मचाएंगी धमाल!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.