नई दिल्ली: सिंगर-सॉन्ग राइटर दुआ लीपा ने स्नैप सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने बाथरूम मिरर के सामने पोज देती नजर आ रही हैं.
फोटो में 'वन किस' हिटमेकर अपनी एब्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. लेकिन, फैंस का ध्यान उन पर नहीं, बल्कि उनके बैकग्राउंड में नजर आ रहे स्टीम से ढके ग्लास शॉवर डोर पर था. जिसमें हाथों के निशान थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैकग्राउंड में दिखे बॉयफ्रेंड के हाथ 
दुआ लीपा ने सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी शेयर की है. लेकिन लोगों का ध्यान उनकी सेल्फी के ब्रैकग्राउंड पर गया है. फोटो में स्टीम से ढके हुए शीशे के डोर पर हाथ का निशान थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये हाथ उनके ब्वॉयफ्रेंड रोमेन गाव्रास का है.  


दुआ ने हाल ही में अपने रिलेशन की थी घोषणा 
इन हाथों के निशान को देख फैंस उनके ब्वॉयफ्रेंड रोमेन गाव्रास के साथ होने का अंदाजा लगा रहे हैं. मिरर डॉट को डॉट यूके के अनुसार, दुआ ने मार्च में अपने 41 वर्षीय नए ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की.


कान्स में आए थे नजर 
इस कपल ने मई में कान्स फिल्म फेस्टिवल में पीडीए में भाग लिया, जहां उन्होंने अपने पसंदीदा रेड कार्पेट पर डेब्यू किया. रोमेन एक फ्रांसीसी फिल्म निर्माता हैं.


इनपुट-आईएएनएस 


इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली - द बिगिनिंग' ने पूरे किए 8 साल, प्रभास की फिल्म के इन डायलॉग्स ने फैंस को किया दीवाना 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप