नई दिल्ली: लव सेक्स और धोखा 2 के हाल ही के रिलीज हुए ट्रेलर ने इंटरनेट के जमाने में होने वाली कहानियों की झलक दी है. जैसा की ट्रेलर में देखा गया है, ठीक उसी तरह के हैरान करने वाली कहानी और कुछ बोल्ड सीन्स भी आपको फिल्म में देखने मिलने वाले हैं. इस तरह से फिल्म को लेकर दर्शकों में चर्चा होना लाजमी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालही में सामने आए नए अपडेट के मुताबिक, फिल्म ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन में भी चर्चा को हवा दी है. एक सोर्स के मुताबिक, "जूरी मेंबर्स ने कुछ डायलॉग्स को हटाने की मांग की है, जिन्हें CBFC ने अपमानजनक माना है.  इसके साथ ही, फिल्म में कुल्लू की कहानी के संदर्भ में CBFC ने दर्शकों के लिए सेक्शन 377 के बारे में एक डिस्क्लेमर जोड़ने की बात कही है.


CBFC द्वारा लिए गए फैसले का सम्मान करते हुए, मेकर्स ने अब 33A सर्टिफिकेशन के लिए अप्लाई किया है, और जरूरी बदलाव कर दिए गए हैं. अपनी थीम और कॉन्सेप्ट के साथ बने रहते हुए, मेकर्स ने लव सेक्स और धोखा 2 का सबसे बोल्ड और ग्रिपोंग टीजर को पहले ही रिलीज कर दिया था. टीजर देख आप समझ जाएंगे कि सीक्वल ने परफेक्ट तरीके से फिल्म के एसेंस को पकड़े रखा है. हाईली अवेटेड टीजर में एक साथ 3 कहानियां हैं, जो इंटरनेट के मॉडर्न युग की झलक देती हैं.


बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है. "लव सेक्स और धोखा 2", जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है. यह फिल्म 19 अप्रैल रिलीज होने के लिए तैयार है.


ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर के बाहर दो शूटर्स ने चलाईं गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.