Salman Khan के घर के बाहर दो शूटर्स ने चलाईं गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा

Salman Khan: बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी होने की बड़ी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आज सुबह एक्टर के घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 14, 2024, 08:47 AM IST
  • सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग
  • मुंबई पुलिस जांच में जुटी
Salman Khan के घर के बाहर दो शूटर्स ने चलाईं गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा

नई दिल्ली:Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. आज सुबह करीब 5 बजे एक्टर के घर के बाहर गोलीबारी हुई. सलमान के बांद्रा स्थित घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने 3 राउंड फायरिंग की. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर बाइक पर सवार थे. वहीं मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच जांच के लिए मौके पर पहुंच चुकी है. पुलिस ने अभिनेता के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है.

मुंबई पुलिस अलर्ट पर

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के घर के बाहर 2-3 राउंड फायरिंग हुई है. मुंबई क्राइम ब्रांच और ATS की टीम एक्टर के घर पहुंच गई हैं. बता दें कि सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन राउंड फायरिंग हुई है. बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और भाग निकले. फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां

यह पहली बार नहीं हैं. इससे पहले भी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. लॉरेंस एक इंटरव्यू में खुलेआम कहा था कि सलमान खान को मारके रहेगा. वहीं वह अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला करा चुका है.  लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा और सख्त कर दी थी.

ये भी पढ़ें- स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही कहां हां, Vidya Balan की फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़