नई दिल्ली: एली अवराम (Elli AvrRam) तमाम बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद कुछ समय से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिंव हो गई हैं. उन्हें कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में देखा जा रहा है. ऐसे में एक्ट्रेस अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. एली अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दूसरे दिन वह फैंस के साथ अपने फोटोशूट्स की झलक और नए प्रोजेक्ट्स के क्लिप शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी स्टाइलिश अदाएं कैमरे के सामने फ्लॉन्ट की हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एली ने दिखाया ग्लैमरस लुक


एली ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया लुक दिखाया गया है. फोटोज में एली  रेड सीक्वेंस वाले थाई हाई स्लिट आउटफिट में नजर आ रही हैं.



उन्होंने अपने इस लुक को सटल पिंकिश बेस, न्यूड ग्लिटरी लिप्स और सिमोकी आई मेकअर से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा हुआ है.


एली की अदाओं पर फिदा हुए फैंस


एली इस लुक में बहुत खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने यहां एक्सेसरीज के लिए कानों में छोटे-छोटे ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स पहने हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है. वहीं, एक्ट्रेस भी इस लुक में बहुत स्टनिंग और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. चाहने वालों ने उन पर खूब प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं.


नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान


दूसरी ओर एली अवराम के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस को बीते वर्ष रिलीज हुई तमिल फिल्म 'कॉनज्यूरिंग कन्नाप्पन' में देखा गया था. इसके बाद से फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को देख भड़ेगा ईशान का परिवार, रीवा का साथ देगी अक्का साहिब


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.