Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को देख भड़ेगा ईशान का परिवार, रीवा का साथ देगी अक्का साहिब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान सवि को अपने कमरे में ले जाएगा. अक्का साहिब और पूरा परिवार ये देखकर भड़क जाएगा. वहीं, रीवा भी अपना घर छोड़कर ईशान के घर रहने आ जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2024, 06:11 PM IST
    • ईशान के घर आएगी रीवा
    • अक्का साहिब होगी नाराज
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को देख भड़ेगा ईशान का परिवार, रीवा का साथ देगी अक्का साहिब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि को गोली लगने के बाद ईशान हॉस्पिटल में उसका इलाज करवाता है और फिर अपने घर ले आता है. दूसरी ओर रीवा भी ईशान के घर के लिए निकल जाती है. वहीं, शुक्लाजी के सामने भी आखिरकार ईशान और सवि की शादी का सच आ जाता है, जिसे जानकर वह चौंक जाते हैं. ऐसे में अब कहानी और मजेदार होने वाली है. दर्शकों की बेसब्री भी अगले एपिसोड के लिए काफी बढ़ गई है. 

सवि को अपने कमरे में ले जाएगा ईशान

गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान सवि को लेकर आएगा तो सभी चौंक जाएंगे. वह सबसे कहेगा कि सवि को उसकी जान बचाते हुए गोली लगी है. वह सबको बताएगा कि सवि उसी के कमरे में रहेगी, यह बात सभीघरवालों को हैरान कर देगी. ऐसे में अक्का साहिब कहेगी कि वो कभी सवि को अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं करेगी. इसी बीच रीवा भी भोसले हाउस पहुंच जाएगी. वहीं, ईशान सवि को अपने बेडरूम में ले जाकर लिटा देगा.

रीवा को अपनी वहिनी कहेगी दूर्वा

अक्का साहिब, यशवंत और घर के बाकी लोग भी ईशान के कमरे में जाएंगे. वह सभी को बाहर जाने के लिए कहेगा. इस बात अक्का साहिब कहेगी कि सवि के लिए वो अपने घरवालों को ही घर से बाहर निकाल रहा है? वह समझाएगा कि सवि उसकी जिममेदारी है, लेकिन अक्का साहिब अपनी बात पर अड़ी रहेगी और कहेगी कि वो सवि को अपने घर की बहू नहीं मानेंगी. तभी दूर्वा आकर बताएगी कि रीवा वहिनी आ गई. वह कहेगी कि रीवा ही उसकी वहिनी है वह सवि गंवार को अपनी वहिनी कभी नहीं मानेगी.

रीवा के लिए रोएगा ईशान

सवि को होश आएगा और वह अपनी ताई के पास जाने की बात कहेगी. ईशान की नजर रीवा पर पड़ेगी और वो रो पड़ेगा. इस दौरान सवि का माथा भी सहलाता रहेगा. अक्का साहिब रीवा को देखकर हो जाएगी. रीवा बिना बताए उनके घर आने के लिए माफी मांगेगी. वह बताएगी कि वो अपने माता-पिता का घर छोड़कर आ गई है और ईशान के बिना नहीं रह सकती, लेकिन ईशान कहेगा कि रीवा इस घर में नहीं रह सकती.

भोसले हाउस में ही रहेगी रीवा

ईशान रीवा को घर से जाने के लिए केहगा. रीवा कहेगी कि वो उसका हाथ पकड़कर घर से निकाल दे. ईशान घुटनों पर बैठ जाएगा. रीवा उससे कहेगी कि वो उसके बिना रहना सिखा दे. अक्का साहिब कहेगी कि ये उसका घर है, यहां उसका फैसला चलता है और रीवा इसी घर में रहेगी. वहीं, दूर्वा ईशान और रीवा की फोटो लाकर ईशान के कमरे में लगा देगी.

ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह ने रेड आउटफिट में बिखेरे हुस्न के जलवे, स्टनिंग लुक पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़