नई दिल्ली: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) हर दूसरे दिन किसी न किसी वजह से विवादों में आ जाते हैं. पिछले ही दिनों मैक्सटर्न के साथ मारपीट कर उन्होंने खूब बवाल मचा दिया था. वहीं, बाद में दोनों के बीच दोस्ती भी हो गई. इसके अलावा एल्विश लगातार 'बिग बॉस 17' के विनर  मुनव्वर फारूकी को गले लगाने के कारण भी सुर्खियों में बने हुए हैं. बार-बार बुरी तरह ट्रोल होने के बाद यह मामला इतना बढ़ गया कि एल्विश को कैमरे के सामने आकर अपने चाहने वालों से माफी तक मांगनी पड़ गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुनव्वर को गले लगाने पर हुए ट्रोल


दरअसल, पिछले दिनों हुए इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) में तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की हस्तियों के अलावा एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी भी इसमें शामिल हुए. इस मैच के दौरान एल्विश और मुनव्वर के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिली. क्रिकेट के मैदान से दोनों की कई फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं. इसी के साथ एल्विश विवादों में भी घिर गए. ऐसे में उन्होंने अपने चाहने वालों से माफी मांगना ही बेहतर समझा.


एल्विश ने मांगी माफी


एल्विश ने अपने यूट्यूब पेज पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्हें हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए देखा जा रहा है. यहां एल्विश कहते है, 'एक फोटो मेरी मुनव्वर के साथ बहुत वायरल हुई, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि मैंने उसे गले लगाया और खुशी से बात कर रहा हूं. इसकी सफाई वैसे मैं दे चुका हूं. इस पर कई लोग मुझसे नाराज हैं. मुझ पर कई तरह के आरोप लगाए गए.'


गद्दार बोले पर निराश हुए एल्विश यादव


एल्विश कह रहे है, 'मुझे फेक हिंदू, एंटी हिंदू और गद्दार बोला गया. गद्दार बड़ा शब्द है, लेकिन चलो मैंने आपकी बात सहन कर ली. आप लोगों ने मुझे उठाया है, बनाया है, तो मैं आपकी हर बात मानता हूं.



कई ने कहा कि एल्विश में ईगो बहुत ज्यादा है और ये हिंदू समाज से माफी नहीं मांग रहा तो ऐसा नहीं है. मैं सबसे माफी मांगता हूं. मेरे सनातन धर्म पर 1 नहीं, हजार मुनव्वर फारूकी कुर्बान. मेरे लिए मेरा धर्म सब है. एक बात आप लोगों ने पकड़ ली कि उसने मां सीता को गाली दी, भगवान राम को गलत कहा तो वो फिर जेल भी गया.'


एल्विश ने पूछे सवाल


एल्विश ने आगे बताया कि इस मैच में अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और सचिन तेंदुलकर जैसे कई दिग्गज शामिल थे, जिन्होंने मैच के दौरान मुनव्वर को गले लगाया, लेकिन सवाल सिर्फ मुझ पर ही क्यों उठाए जा रहे हैं? क्या वो लोग हिन्दू नहीं हैं? उन्होंने अपनी बात पूरी करते हिए अंत में फिर हाथ जोड़ते हुए अपने हिन्दू समाज से निवेदन किया कि आपस में लड़ाई न करें.


ये भी पढ़ें- Yo Yo Honey Singh Birthday Special: जब मरने की दुआ करने लगे थे हनी सिंह, किस चीज से हो गए थे परेशान?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.