नई दिल्ली:Elvish Yadav Snake Venom Controversy: बीते कई दिनों से एल्विश यादव विवादों में हैं. नोएडा में चल रहे सांपों के जहर की तस्करी मामले में यूट्यूबर मुश्किलों में फंसे हुए हैं. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर को वीकेंड का वार एपिसोड में पहुंचे थे. यहां वो मनीषा रानी के साथ पहुंचे थे. इस मौके पर दोनों ने सलमान खान के साथ काफी धूम धमाका किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान के साथ की फोटो शेयर 


अब हाल ही में एल्विश यादव ने सलमान खान के साथ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन इस फोटो के साथ यूट्यूबर ने जो कैप्शन लिखा है वह लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.  फोटो में एल्विश यादव और सलमान खान एक साथ स्माइल करते हुए पोज दे रहे हैं. 


'तुम बहुत करीब थे'



फोटो के साथ एल्विश ने कैप्शन में लिखा- 'वक्त अजीब चीज है इसके साथ ढल गए, तुम भी बहुत करीब थे अब बहुत बदल गए'. एल्विश यादव के इस कैप्शन को पढ़ने बाद लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर यूट्यूबर ने ऐसा  क्यों लिखा है. पोस्ट के कमेंट्स सेक्शन में सलमान खान और एल्विश यादव इन दोनों ही फॉलोअर्स के आमने-सामने आ गए. फैंस अपने-अपने चहेते स्टार को बेहतर बता रहे हैं.


एल्विश यादव पर क्या है आरोप?


बीते दिनों नोएडा पुलिस ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और ओटीटी रियलिटी शो बिग बॉस के विजेता एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ रेव पार्टी में कथित तौर पर सांप के जहर का इस्तेमाल करने के लिए 3 नवंबर को वन्यजीव कानून और भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज की थी. पुलिस के अनुसार पार्टी के आयोजन स्थल ‘बैंक्वेट हॉल’ से पांच कोबरा समेत नौ सांप बरामद किए गए थे, जबकि सांप का 20 मिलीलीटर संदिग्ध जहर भी बरामद किया गया था.


इसे भी पढ़ें: Tiger 3: 'हमने बहुत जुनून...', 'टाइगर 3' की रिलीज से पहले Salman Khan ने फैंस से की ये बड़ी रिक्वेस्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.