नई दिल्ली, ED summons Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. रेव पार्टी में प्रतिबंधित सांपों के जहर का इस्तेमाल करने के मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एल्विश यादव को समन जारी कर 23 जुलाई को पूछताछ के लिए बुलाया है. ED की तरफ से एल्विश को ये दूसरा समन जारी हुआ है. इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने एल्विश यादव को 8 जुलाई को पूछताछ के लिए बुलाया था, , लेकिन एल्विश यादव ने विदेश में होने के कारण (ईडी) से कुछ दिनों का समय मांगा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

23 जुलाई को पेश होने का समन 
इस मामले में दो दिन पहले ही ईडी ने फाजिलपुरिया के नाम से मशूहर राहुल यादव से 10 घंटे पूछताछ की है. फाजलपुरिया एल्विश यादव के दोस्त हैं. ईडी ने एक बार फिर से एल्विश यादव को 23 जुलाई को लखनऊ में पेश होने का समन जारी कर दिया है. बता दें कि रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई को लेकर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस मामले में यादव और कुछ लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था. वहीं इस मामले को संज्ञान में लेते हुए ईडी ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.