नई दिल्ली:Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोत अक्सर अपने बेबाक जवाब से सबको हैरान कर देती हैं. वह हमेशा बॉलीवुड से लेकर राजनीति मुद्दों पर भी अपनी राय खिलकर रखती हैं. अब हाल ही में जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वह देश की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं. ऐसे में कंगना ने चौंकाने वाला जवाब दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं कंगना?


बॉलीवुड की क्वीन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जो जल्द ही रिलीज होगी. कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी. इमरजेंसी फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा है. खस बात ये है कि फिल्म का निर्देशन भी कंगना ने ही किया है. फिल्म में श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, महिमा चौधरी और पुपुल जयकर अहम रोल में दिखने वाले हैं.


नहीं बनना चाहती हैं पीएम


अब हाल ही में कंगना रनोत एक ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं. इस इवेंट में एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या उनका देश की प्रधानमंत्री बनने के बारे में कोई प्लान है. इसके जवाब में कंगना ने कहा, 'मैंने अभी-अभी 'इमरजेंसी' नाम की एक फिल्म बनाई है. उस फिल्म को देखने के बाद कोई भी मुझे प्रधानमंत्री के रूप में देखना नहीं चाहेगा.' कंगना के जवाब ने हर किसी को हैरान कर दिया है.


इमरजेंसी के प्रोमो में जुटी एक्ट्रेस


बीते साल 'इमरजेंसी' का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनोत का वॉइसओवर हर किसी को बेहद पसंद आया था. कंगना रनोत ने बताया था कि इस फिल्म को बनाने के लिए उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी को भी गिरवी रखा है. यह फिल्म एक्ट्रेस के लिए बहुत खास है.


ये भी पढ़ें- Tina Ambani Birthday: जब ब्लैक साड़ी में टीना को देख दीवाने हो गए थे अनिल अंबानी, रिश्ते को शादी तक पहुंचाने के लिए बेलने पड़े थे काफी पापड़


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.