नई दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कई फिल्मों में अपनी अदाओं का जादू चला चुकी हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अदाओं का जादू लोगों पर चलाया है. एक्ट्रेस जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शक उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते. ऐसे में ईशा अपने फोटोशूट्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से ईशा की अदाओं ने फैंस को मदहोश कर दिया है.


Esha Gupta ने दिखाया बोल्ड लुक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर उनके लुक्स की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाती है. अब ईशा ने फिर से अपना नया लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस मैरून हेज कलर के वन शोल्डर थाई हाई स्लिट गाउन में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने इस लुक में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे में पोज दिए हैं.


बेहद हॉट लग रही हैं ईशा गुप्ता


ईशा ने अपने इस सिजलिंग लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं.



इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. ईशा के चाहने वाले अब उनके लुक की तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा गुप्ता


ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' के चौथे सीजन में देखा जाने वाला है. इस सीरीज के तीसरे भाग में एक्ट्रेस को पहली बार बिल्कुल अलग और बिंदास रोल में देखा गया था.


ये भी पढ़ें- निया शर्मा के लेटेस्ट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे में कैद हुआ बिकिनी लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.