निया शर्मा के लेटेस्ट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे में कैद हुआ बिकिनी लुक

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने लुक्स की वजह से लगभग हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी और बढ़ती जा रही है. अब फिर से निया का नया लुक फैंस के बीच वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 01:26 PM IST
  • निया शर्मा इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं
  • निया शर्मा अक्सर चर्चा में सुर्खियों में रहती हैं

निया शर्मा के लेटेस्ट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे में कैद हुआ बिकिनी लुक

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह उन टीवी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिसकी बोल्डनेस और स्टाइल के चर्चे पूरी दुनिया में हैं. निया जब भी पर्दे के सामने आती हैं, लोग बस उन्हें देखते रह जाते हैं. उन्होंने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. उनके चाहने वाले आज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं.

अक्स चर्चा में रहती हैं निया शर्मा

निया शर्मा अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब निया ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में वह अपनी अदाओं से लोगों को हैरान कर रही हैं.

निया शर्मा की बोल्डनेस ने खींचा ध्यान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

ताजा तस्वीर में निया पिंक बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने व्हाइट ट्रांसपेरेंट श्रग पेयर किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए निया ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

Photo सोशल मीडिया पर वायरल हुई 

तस्वीर शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा, 'शरीर घर पर.. मन घूम रहा है'. हालांकि लोगों की निगाहें उनकी बोल्डनेस पर ही टिकी रह गई है. अब निया के चाहने वाले उनके इस अवतार से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटों में उनकी फोटो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

'झलक दिखला जा 10' में जलवे बिखेर रही हैं निया

निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों निया को डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में देखा जा रहा है. शो में एक्ट्रेस के डांसिंग स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, यहां भी उनकी काफी सिजलिंग अदाएं देखने को मिलती रहती हैं.

ये भी पढे़ं- Pathaan New Poster: इंतजार खत्म! 55 दिनों बाद पर्दे पर दिखेंगे शाहरुख खान, अपनी पलटन संग आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़