नई दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कई शानदार फिल्मों का हिस्सा रही हैं, लेकिन देशभर के लोगों के बीच वह अपनी एक्टिंग से ज्यादा स्टाइलिश, ग्लैमरस अंदाज और फैशन सेंस की वजह से ही चर्चा में रहीं. ईशा जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शक उनकी अदाकारी के साथ-साथ खूबसूरती के भी कायल हो जाते हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस हर नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर दिखा Esha Gupta का स्टाइलिश अंदाज


इस समय ईशा फ्रांस में वक्त बिता रही हैं. हाल ही में उन्होंने 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की. इस दौरान हर किसी की उन पर टिकी रह गई थीं. लोगों ने एक्ट्रेस के सिजलिंग अंदाज की खूब तारीफें कीं. इसके बाद बेशक ईशा रेड कार्पेट पर न उतरी हों, लेकिन वह लगातार फ्रांस से अपने नए लुक्स फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. एक बार फिर ईशा फ्रांस की सड़कों पर ग्लैमरस अवतार में दिखी हैं.


ईशा की अदाओं ने किया मदहोश


लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस टिफनी ब्लू कलर की मिडी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है.



एक्ट्रेस ने यहां गोल्डन हाई हील्स पहनी है और मल्टीशेड का क्लच कैरी किया है. ईशा ने सन ग्लासेस लगाए हैं और प्यारी सी स्माइल उनके चेहरे पर दिख रही है.


बहुत एलिगेंट दिख रही हैं ईशा गुप्ता


ईशा इस सिंपल लुक में भी बहुत एलिगेंट दिख रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस के परफेक्ट फिगर ने फिर ध्यान खींच लिया है. ईशा की इस सिंगर फोटो पर कुछ ही देर में एक लाख लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. फैंस उनकी खूबसूरत बताते हुए कई कमेंट्स भी कर रहे हैं.


ईशा की झोली में हैं बेहतरीन प्रोजेक्ट्स


ईशा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इस समय उनके पास बड़े प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. एक्ट्रेस जल्द ही 'देसी मैजिक' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें फाइल 'नंबर 323' और 'हेरा फेरी 3' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. इनके अलावा ईशा के पास अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'आश्रम 4' भी पाइपलाइन में है.


ये भी पढ़ें- 46 की उम्र में भी नहीं थम रही पूजा बत्रा की बेबाकी, अब जालीदार गाउन में उड़ाए होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.