नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक बॉलीवुड में एक्ट्रेस कोई खास कमाल न दिखा पाई हों, लेकिन उन्होंने अपनी अदाओं के जादू से दुनियाभर के लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह जरूर बना ली है. आज ईशा के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर नए और सिजलिंग अंदाज दिखाती रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Esha Gupta ने गिराई बिजलियां


अब फिर से ईशा ने अपने हुस्न की बिजलियां फैंस के दिलों पर गिरा दी है. लेटेस्ट फोटोज में ईशा ग्रीन बॉडीकॉन बैकलेस ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.



उन्होंने इस रिवीलिंग आउटफिट को कैमरे के सामने ऐसे फ्लॉन्ट किया है कि हर किसी की नजरें ईशा की हॉट अदाओं पर टिकी रह गई हैं.


बेहद हॉट लग रही हैं ईशा गुप्ता


ईशा ने अपने इस लुक को डस्की शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ. रोज चीक्स, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप रखा है. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. यहां एक फोटो में ईशा अपना बैकसाइड प्लॉन्ट कर रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस नजरें झुकाएं खड़ी हैं. इस लुक में वाकई ईशा बेहद हॉट दिख रही हैं.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा


वहीं, ईशा गुप्ता के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर नजर डालें तो जल्द ही उन्हें 'फाइल नंबर 323' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाएगा. इसके अलावा 'देसी मैजिक', 'हेरा फेरी 3' और वेब सीरीज 'आश्रम 4' जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट्स भी एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में हैं.


ये भी पढ़ें- खुद को आईने में देख इतराईं माहिरा शर्मा, चलाया सादगी का जादू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.