नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. ईशा ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं


वहीं, दूसरी ओर ईशा फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक्स देखने को मिल जाता है. अब फिर से ईशा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 


ब्लैक ड्रेस पहन बोल्ड हुईं ईशा 


फोटोज में ईशा को ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है.



तस्वीरों में वह मस्ती मूड में दिखाई दे रही हैं. अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.


इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता


एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. 


ये भी पढे़ं- नहीं थम रही नोरा फतेही की बोल्डनेस, ट्रेडिशनल ड्रेस में ढाया कहर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.