नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपने बेहतरीन अभिनय से तमाम लोगों का दिल जीत लिया था. वह बेशक कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन ईशा ने बहुत जल्द इंडस्ट्री को ये साबित कर दिखाया था कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. पिछले कुछ वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में हैं. फिलहाल, एक्ट्रेस अपने सिजलिंग लुक्स से लोगों के होश उड़ा रही हैं. ईशा की बोल्डनेस है कि थमने का नाम नहीं ले रही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया लवर भी हैं 


ईशा वक्त के साथ और हसीन होती जा रही हैं. फैंस को भी हमेशा ही उनकी नई फोटोज का इंतजार रहता है. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से ईशा ने कैमरे के सामने बेबाकी दिखाई है. ईशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं. 


इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं ईशा 


नए लुक में ईशा को ऑफ व्हाइट कलर की बैकलेस ड्रेस पहने देखा जा सकता है. वीडियो में एक्ट्रेस बेड पर लेट अलग-अलग पोज दे रही हैं और अपनी बैक साइड फ्लॉन्ट कर रही हैं.



लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों खुला छोड़ा हुआ है. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'नजर को बदलो तो नजारे बदल जाते है'.


इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं ईशा


इस लुक में वह बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. अब ईशा का यह अवतार देख फैंस के भी दिलों की धड़कनें काफी बढ़ गई हैं.  कुछ ही देर में इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें को मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही वह अपकमिंग फिल्म 'देसी मैजिक' में नजर आने वाली हैं. 


ये भी पढे़ं- सिर्फ 20 की उम्र में जन्नत जुबैर की चमकी किस्मत, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.