नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बेशक कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. ईशा ने अपने अब तक करियर में ये साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. ईशा जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. अपनी फिल्मों से ज्यादा वह बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Esha Gupta इंस्टाग्राम लवर हैं 


ऐसे में ईशा कभी भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. वह पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन फैंस को ईशा का नया लुक देखने के मिल जाता है. अब फिर से ईशा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. ईशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट की है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. 


बेबाक हुईं ईशा


तस्वीर में ईशा ब्लू कलर की फिटेड जंपसूट पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और स्टाइलिश चोटी बनाई हुई है.



यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती बेबाक पोज दे रही हैं. अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं. 


इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता


कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. 


ये भी पढे़ं- बालाजी टेलीफिल्म्स के एक्स COO जुल्फिकार खान हुए लापता, 80 दिन से परिवार को नहीं मिली खबर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.