बालाजी टेलीफिल्म्स के एक्स COO जुल्फिकार खान हुए लापता, 80 दिन से परिवार को नहीं मिली खबर

Balaji Telefilms Ex- COO Missing: जुल्फिकार अहमद खान खान केन्या से लापता है. उन्हें लापता हुए 80 दिन हो चुके हैं. परिवार ने भारत सरकार से मदद की गुहार लगाई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2022, 05:02 PM IST
  • बालाजी के एक्स COO लापता
  • परिवार ने सरकार से मांगी मदद
बालाजी टेलीफिल्म्स के एक्स COO जुल्फिकार खान हुए लापता, 80 दिन से परिवार को नहीं मिली खबर

नई दिल्ली: Balaji Telefilms Ex- COO Missing: बालाजी टेलीफिल्म्स के एक्स सीओओ (Ex-Coo) जुल्फिकार अहमद केन्या से लापता हो गए हैं. जुल्फिकार के साथ एक शख्स और मिसिंग है. दूसरे शख्स का नाम जायद सामी किदवई बताया जा रहा है. दोनों को आखिरी बार 24 जुलाई को देख गया था. पिछले 3 महीने से दोनों की कोई खबर सामने नहीं आई है. 

पुलिस ने शुरू की जांच 
इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस को सौंपी गई प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार तीन लोगों को आखिरी बार 23 जुलाई की रात को वेस्टलैंड्स, नैरोबी के एक नाइट क्लब में देखा गया था. लापता लोगों के परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की और उन्हें घर सुरक्षित वापस लाने की गुहार लगाई है. 

केन्या सरकार से बातचीत 
इस मामले में विदेश मंत्रालय ने कहा- केन्या से दो भारतीय जुलाई से लापता है. भारत सरकार इस मामले में केन्या सरकार से बात कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जुल्फिकार के दोस्तों का कहना कि उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ भी अपडेट नहीं किया और उनका फोन भी बंद आ रहा है. 

बालाजी टेलीफिल्म्स के रह चुके हैं सीओओ
जुल्फिकार अहमद खान का मीडिया में काफी अच्छा करियर रहा है. आखिरी बार वह बालाजी टेलीफिल्म्स के सीओओ पद पर काम कर चुके हैं. इससे पहले वह कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए काम कर चुके हैं. बता दें कि जुल्फिकार ने अपनी पढ़ाई हंसराज कॉलेज की है. 

इसे भी पढ़ेंः बिग बॉस हाउस में पनपा इन कपल्स का प्यार, शो खत्म होने बाद लिए सात फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़