नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पिछले कुछ समय से कम ही फिल्मों में नजर आ रही हैं. हालांकि, अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए वह लगातार अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं और खबरों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दूसरे दिन फैंस के साथ अपना एक नया लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. ऐसे में चाहने वालों को भी अपने नए फोटोशूट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से ईशा ने अपनी अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं ईशा


लेटेस्ट फोटोशूट में ईशा का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. तस्वीरों में उन्हें अबाया पहने हुए देखा जा रहा है.



उन्होंने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ ईशा ने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है.


ईशा की अदाओं ने किया मदहोश


ईशा इस अबाया लुक में भी बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को भी कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है. कुछ देर में ही ईशा की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता


दूसरी ओर ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' के चौथे सीजन में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें 'मर्डर 4', 'देसी मैजिक' और 'हेरा फेरी 3' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.


ये भी पढ़ें- पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, अदाएं देख उड़े होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.