Evelyn Sharma Pregnancy: रणबीर सिंह के साथ 'ये जवानी है दीवानी' में नजर आने वाली ग्लैमरस एक्ट्रेस एवलिन शर्मा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. एवलिन ने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वालों के साथ ये खुशखबरी शेयर की है. जून 2021 में में एवलिन ने तुषान भिंडी से शादी की थी. शादी के तुरंत बाद नवंबर 2021 में एक्ट्रेस ने पहली बच्ची अवा को जन्म दिया था.


बेबी बंप किया फ्लॉन्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरी बार मां बनने के लिए एक्साइटेड एवलिन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में वो अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और ट्राउजर पहन रखा है. एक हाथ पेट पर रखकर वो बहुत ही प्यार से स्माइल कर रही हैं.



कर रही हैं इंतजार


एवलिन ने कैप्शन में लिखा मैं तुम्हें अपने बाहों में कसने का इंतजार नहीं कर सकती...बेबी 2 आने वाला है. उनके बॉलीवुड फ्रेंड्स ने उनकी खुशी में उनका साथ देते हुए बधाई दी. जश्न एक्ट्रेस सोनल चौहान ने बधाई दी. वहीं नील नितिन मुकेश, लिसा हेडन और नेहा धूपिया ने भी उनकी इस खुशी में उनका साथ दिया.


कोरोना ने बिगाड़ा काम


एवलिन शर्मा 'ये जवानी है दीवानी', 'मैं तेरा हीरो', 'जब हैरी मेट सेजल', 'यारियां' में काम कर चुकी हैं. एवलिन ने 2019 में प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो' में आखिी बार काम किया था. इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में जाकर शादी कर दी. एक इंटरव्यू में कहती हैं कि महामारी की वजह से हमें शादी को काफी गुचुप तरीके से करना पड़ा.


ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.