नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) घर-घर में पहचान हासिल करने में सफल हो चुका है. ये शो शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में बस गया है. जहां एक ओर दर्शकों को शो की कहानी बेहद पसंद आई है. वहीं इसके हर एक किरदार को भी काफी पसंद किया जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में दिख रहे हैं नए-नए ट्विस्ट 


इस शो में आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. इन दिनों शो में अनुपमा अपने खास और सबसे अच्छे दोस्त अनुज के और करीब आ रहीं है. दरअसल, हाल ही में बापूजी ने अनुपमा के मन में अनुज के लिए प्यार प्यार का बीज बोया है, लेकिन इन सबके बीच अनुज का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस के साथ-साथ अनुपमा भी हैरान रह जाएंगी. 


ये भी पढे़ं- 'तारक मेहता...' की बबीता जी ने दिखाए किलर मूव्स, अदाओं पर दिल हार बैठे फैंस


इस महिला संग रोमांस करते नजर आए अनुज 



अनुज का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह अनुपमा को छोड़ किसी महिला के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, एक्टर सरेआम उस महिला संग लिप-लॉक कर रहे हैं. अगर आप भी ये सुन चौंक गए हैं, तो हम आपको बता दें कि ये महिला कोई और नहीं उनकी पत्नी आकांक्षा चमोला हैं. 


पत्नी को कैमरे के सामने किया 'लिप लॉक'


दरअसल, हाल ही में गौरव और अकांक्षा ने अपने रिश्ते के 5 साल पूरे किए हैं. इसी मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गौरव और अकांक्षा मस्ती कर रहे हैं और कैमरे के सामने 'लिप लॉक' कर रहे हैं. फैंस के दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 


ये भी पढे़ं- कटरीना और विक्की कौशल की शादी में मेहमानों को फॉलो करने होंगे ये नियम, जानिए नया अपडेट!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.