नई दिल्ली: फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम करना हर बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस का सपना होता है. इंटरव्यू में कई स्टार्स बोल चुके हैं कि वह भंसाली के साथ काम करने को लेकर काफी बेताब हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान जल्द ही भंसाली की वेब सीरीज में नजर आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि फरदीन खान (Fardeen khan) को हीरामंडी में काम करने का मौका मिला है. हीरामंडी सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं अब इस सीरीज में फरदीन खान की एंट्री हो चुकी है.


संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज में होंगे फरदीन


संजय लीला भंसाली फिल्मों के बाद पहली बार वेब सीरिज का निर्माण कर रहे हैं. वह अपने पहली सीरिज के साथ किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. इस सीरीज में बी टाउन के कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे.


इस वेब सीरीज में रेखा, मुमताज, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और शर्मिम शहगल के अलावा फरदीन खान भी नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर ने सीरीज के कुछ सीन की शूटिंग कर ली गई है.


फरदीन करेंगे ओटीटी डेब्यू


फरदीन खान संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे. फरदीन का पहला ओटीटी प्रोजेक्ट है. बता दें कि फरदीन काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. हीरा मंडी सीरीज के शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. फरदीन खान 11 साल बाद वापसी कर रहे हैं. आखिरी बार फरदीन खान साल 2007 में फिल्म हे बेबी में नजर आए थे.


वेब सीरीज में दिखाया जाएगा भव्य सेट 


संजय लीला भंसाली अपने शानदार भव्य सेट के लिए जाने जाते हैं. उनकी वेब सीरीज में भी शानदार सेट देखने को मिलेगा. संजय लीला भंसाली की वेब सीरिज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.


इसे  भी पढ़ेंः  संगीता घोष ने क्यों छिपाई मां बनने की खुशखबरी? 7 महीने बाद किया बड़ा खुलासा



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.