संगीता घोष ने क्यों छिपाई मां बनने की खुशखबरी? 7 महीने बाद किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस संगीता घोष ने 7 महीने तक सबसे छिपाकर रखी थी, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने अपने मां बनने की खबर सभी से छिपाई थी, अब इसकी वजह का खुलासा हुआ है. उन्होंने खुद 2015 में हुए अपने मिसकैरिज पर भी खुले तौर पर बात की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 12:10 AM IST
  • इस एक्ट्रेस ने छिपा रखी थी मां बनने की खबर
  • प्रीमैच्योर बेटी को 7 महीने पहले दिया था जन्म
संगीता घोष ने क्यों छिपाई मां बनने की खुशखबरी? 7 महीने बाद किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: भारतीय फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस संगीता घोष ने सात महीने पहले एक प्रीमैच्योर बेटी को जन्म दिया था. उन्होंने इसका खुलासा अपने एक इंटरव्यू में किया है. सबसे बड़ी बात कि फैंस को ये जानकर हैरानी हुई कि वो मां बन चुकी हैं. ऐसे में ये सवाल उठना लाजमी है कि आखिर उन्होंने ये बात अब तक क्यों छिपा रखी थी.

संगीता ने फैंस से क्यों छिपाई थी इतनी बड़ी बात?

संगीता घोष ने खुद ये बात बताई है कि वो मां बन चुकी हैं और उनकी बेटी अब सात महीने की हो चुकी है. इससे जुड़े कई सारे सवाल उठते कि उससे पहले ही उन्होंने खुद कई सारे राज का खुलासा कर दिया.

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम देवी रखा है. एक निजी समाचार समूह से बातचीत के दौरान उन्होंने ये खुलासा किया कि बीते 25 दिसंबर 2021 को उनकी बेटी ने इस दुनिया में कदम रखा था.

फैंस से छिपाने को लेकर संगीता ने क्या कहा?

संगीता घोष ने कहा कि 'ऐसा नहीं है कि मैंने ये खबर फैंस से जानबूझकर छिपाई. हमने सिर्फ ये डिसाइड किया था कि सही वक्त आने पर हम इसकी जानकारी दे देंगे.'

उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उनकी बेटी 'देवी' बिल्कुल अपने पिता पर गई है. मैं वो दिन कभी नहीं भूल सकती जब मैंने पहली बार उसे अपनी हाथों से उठाया था, उसके लिए गायत्रीमंत्र गाया और उसने अपनी आंखें खोली और वो मुस्कुराई थी.

हालांकि संगीता ने ये भी बताया कि जब 25 दिसंबर 2021 को उनकी बेटी इस दुनिया में आई थी तो वो प्रीमैच्योर थी, वो वक्त उनके लिए काफी मुश्किल था. उस वक्त हर कोई घबराया हुआ था, 15 दिनों तक उनकी बेटी आईसीयू में थी.

संगीता ने अपने मिसकैरिज पर की खुलकर बात

इस इंटरव्यू में एक बात और देखी गई कि संगीता ने अपने मिसकैरिज पर भी खुले मन से बात की. साल 2015 की बात है, एक्ट्रेस ने बताया कि वो दौर उनके लिए बेहद दुखद और खराब था. उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्हें बड़ा सदमा पहुंचा था.

बता दें, संगीता ने साल 2013 में सीरियल्स में वापसी की थी, उन्होंने अपनी शादी के बाद 6 साल का ब्रेक लिया था. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई टीवी के पॉपुलर शो में अपनी भूमिका निभाई. 'स्वर्णघर' में उन्होंने लीड रोड किया.

ये भी पढ़ें- Ek Villain Returns: रिलीज से पहले ही फिल्म को लगा बड़ा झटका, इन सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़