नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर फैशन डिजाइनर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. यह डिजाइन अपने आउटफिट नहीं बल्कि फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में हैं. बता दें कि वेरा वैंग जो पॉपुलर डिजाइनर हैं. वह अपनी फिटनेस और लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. डिजाइनर के साथ-साथ वह एक्ट्रेस भी हैं. हाल ही में वेरा वैंग बाफ्टा अवॉर्डस में नजर आई थी, जहां उन्हें देख हर कोई हैरान हो गया था. उनकी फिटनेस के आगे शिल्पा शेट्टी से लेकर मलाइका अरोड़ा का फिगर  फेल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

73 साल की वैंग दिखती हैं यंग 



73 साल की वेरा वैंग बेहद यंग दिखती हैं. इस उम्र में उन्होंने अपनी फिटनेस और ब्यूटी से बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस शिल्पा शेट्टी और मलाइका अरोड़ा की मात दी है. 


स्टाइल से किया इंप्रेस 
बाफ्टा में वेरा वैंग ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पहने नजर आई थी. इस दौरान वह बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लगी. इस दौरान वैंग काफी फिट भी लग रही हैं. उनको देख कोई नहीं कह सकता है कि वह 73 साल की है.  


बढ़ती उम्र का नहीं दिखता असर 
वेरा वैंग को इवेंट में देखकर हर कोई हैरान था. 73 साल मानों उनके लिए एक नंबर हो, वेरा 73 साल की उम्र में भी 23 साल की नजर आ रही है. बढ़ती उम्र का उनके चेहरे पर कोई असर नजर नहीं आ रहा है. 


हॉलीवुड की सबसे फिर एक्ट्रेस 
वेरा वैंग हॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और फिट सेलिब्रिटीज मानी जाती हैं. बाफ्टा के रेड कारपेट पर लीन अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. वेरा अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 


इसे भी पढ़ें: मां को याद कर इमोशनल हुए अक्षय कुमार, कह दी दिल छूने वाली बात 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.