मां को याद कर इमोशनल हुए अक्षय कुमार, कह दी दिल छूने वाली बात

Akshay Kumar Gets Emotional: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म सेल्फी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अक्षय कुमार एक इंटरव्यू में अपनी मां को याद करके इमोशन हो गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2023, 06:27 PM IST
  • अक्षय कुमार हुए इमोशन
  • मां को लेकर कही ये बात
मां को याद कर इमोशनल हुए अक्षय कुमार, कह दी दिल छूने वाली बात

नई दिल्ली: Akshay Kumar Gets Emotional: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म सेल्फी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अक्षय कुमार की फिल्म 24 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को लेकर अपने रिव्यू दे रहे हैं. कुछ लोगों को फिल्म खास पसंद नहीं आई है. इसी बीच एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार अपनी मां को याद करके इमोशन हो गए. 

अक्षय कुमार हुए इमोशनल 
अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में अपनी मां अरुणा भाटिया संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात की है. एक्टर ने बताया था कि वह रोजाना शूटिंग खत्म करने के बाद मां के कमरे में सो जाते थे. मां से बात किए बना उनका दिन पूरा नहीं होता था. इंटरव्यू में सवाल किया अगर उनकी मां होती तो उनकी फ्लॉप फिल्मों पर किस तरह से रिएक्ट करती है. इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार भावुक हो गए. बोले- मेरी मां की एक फेमस लाइन थी. फिक्र मत कर पुत्तर, बाबाजी तेरे नाल हैं. बता दें कि अक्षय कुमार की मां का साल 2021 में निधन हो गया. 

अक्षय कुमार वर्कफ्रंट 
अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो सेल्फी उनकी साल 2023 की पहली फिल्म है. अक्षय कुमार जल्द ही कैप्सूल गिल, ओएमजी 2, गोरखा और बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे. सेल्फी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर अभी कुछ खास रिव्यू नहीं मिले है.

साल 2022 सभी फिल्में रही फ्लॉप 
साल 2022 में अक्षय कुमार की 5 फिल्म रिलीज हुई. उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस फ्लॉप हुई थी. साल 2022 अक्षय कुमार के लिए कुछ खास नहीं रहा. 

इसे भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने लगाया रेप का आरोप, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़