नई दिल्ली: 'दंगल गर्ल' के रूप दुनियाभर में अलग पहचान रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने काफी वक्त में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. वहीं, एक्ट्रेस की झलक के लिए आज लोग बेताब हैं. से में फैंस उनकी हर फिल्म के लिए उत्साहित रहते हैं. अपनी फिल्मों के अलावा वह बोल्ड लुक के कारण भी चर्चा में रहती हैं. अब उन्होंने फिर से अपने नए लुक से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.


Fatima Sana Shaikh का हर दिन नया लुक दिख जाता है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फातिमा सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर ही देती हैं. अब फिर से फातिमा का नया फोटोशूट चर्चा में आ गया है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं.


व्हाइट ड्रेस में फातिमा ने ढाया कहर


फोटोज में फातिमा को व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.



यहां फातिमा कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. लोगों की नजरें फातिमा की परफेक्ट फिगर पर टिकी रह गई है. 


एक्ट्रेस की अदाओं के दीवाने हुए लोग 


फातिमा के चाहने वाले भी उनके इस लुक पर फिदा हो गए हैं. लोगों ने उन्हें 'बोल्ड', 'हॉट' और 'सेक्सी' बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. कुछ देर में ही इस तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.


इस फिल्म में नजर आएंगी फातिमा 


दूसरी ओर फामिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्म 'थार' में देखा गया है. इस फिल्म में वह दिग्गज एक्टर अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षरवर्धन कपूर के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखेंगी. अब फातिमा जल्द ही निक्की कौशल के साथ फिल्म 'सैम बहादुर' में भी नजर आएंगी.


ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा के परफेक्ट फिगर ने किया हैरान, ओपन जैकेट में दिखाया ब्रालेट लुक



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.