नई दिल्ली: पूर्व फिल्म प्रोड्यूसर और करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौड़ पर हाल ही में मॉडल ने गंभीर आरोप लगाए हैं. ऐसे में सुरजीत सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं उन्हें मुंबई के बानगुर नगर की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई गई थी.


सुरजीत पर कई आरोप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई में सुरजीत सिंह का काफी नाम है. दरअसल के मॉडल ने उनके ऊपर छेड़खानी और मारपीट के आरोप लगाए हैं. उनके खिलाफ धारा 354 a)(d), 500, 509, 501 और 67 के तहत FIR दर्ज की गई  है. पुलिस अभी भी इस मामले में छानबीन कर रही है.


पुलिस तहकीकात जारी


सुरजीत सिंह हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं. ऐसे में देखना ये है कि पुलिस इस मामले में आगे क्या जांच करते हैं. पुलिस तहकीकात के बाद जो भी नतीजा आएगा वहीं सुरजीत सिंह पर आगे होने वाली कार्रवाई तय करेगा.


सुशांत सिंह राजपूत के मामले में


सुशांत सिंह राजपूत केस से भी सुरजीत का गहरा नाता रहा है. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सुरजीत ने रिया चक्रवर्ती पर सीधा निशाना साधा था. सुरजीत के मुताबिक सुशांत की सुसाइड से पहले रिया उनसे मिली थीं. यही नहीं उन्होंने ये दावा किया था कि पोस्टमॉर्टम के बाद जब रिया ने शव को देखा था सॉरी बाबू कहा था. सुरजीत ने ऐसे दावे कई बार किए हैं.


ये भी पढ़ें- Heart Of Stone: आलिया भट्ट-गैल गैडोट का नया वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.