Heart Of Stone: आलिया भट्ट-गैल गैडोट का नया वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

Heart Of Stone: आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर नेटफ्लिक्स की रील पोस्ट की है. इसमें आलिया की फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की झलक भी देखने को मिली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2023, 11:21 AM IST
  • 'हार्ट ऑफ स्टोन' की रिलीज डेट आई सामने
  • एक्शन करती नजर आएंगी आलिया भट्ट
Heart Of Stone: आलिया भट्ट-गैल गैडोट का नया वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

नई दिल्ली: Heart Of Stone: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने वाली है. आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. आलिया गैल गैडोट के साथ एक्शन थ्रिलर में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. 

आलिया दिखी झलक

‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ के सीन की शुरुआत गैल के भागने से होती है, जो उसे निशाना बनाने वालों के बारे में किसी से फोन पर बात करती हैं. वह कहती हैं, "मुझे नहीं पता कि वे क्या करने वाले हैं, लेकिन लाइफ सरप्राइज से भरी हुई है." फुटेज में आलिया भी दिखाई देती हैं. वे एक बार में जैकेट पहन हुए नजर आती हैं, जो किसी के लिए अपना गिलास उठाती है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट ने वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीजिंग डेट का भी ऐलान कर दिया है. ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया और गैल के अलावा फिल्म में जेमी, सोफी ओकोनेडो, मथियास श्वेघोफर, जिंग लुसी और पॉल रेडी भी हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ के साथ ही आलिया भट्ट जल्द ही बार करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन के सामने काजोल के साथ पाकिस्तानी एक्टर ने दिया किसिंग सीन! शूट करने में छूटे पसीने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़